इन नए खिलाडियों के शामिल होते आईपीएल 2019 की सबसे बेस्ट टीम बनी कोलकाता

मित्रों आप लोगों का हमारे SOCCER HIGHLIGHTS न्‍यूज पोर्टल कि क्रिकेट दुनिया में स्‍वागत है।जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के मध्‍य टी20 सीरीज खेली जा चुकी है जिसमें दोनो टीमों ने काफी अच्‍छा खेल प्रदर्शन करने का परिचय दिया है। हालांकि इंडियन टीम ने अंतिम मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज में अपनी बराबरी कर ली है।वहीं इधर आईपीएल 2019 को लेकर अभी से लोगों में काफी उत्‍सुकता देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि सभी टीमों ने खिलाडि़यों को रिटेन करने के साथ साथ कुछ खिलाडि़यों को रीलीज भी कर दिया है।वहीं अगर बात की जाये कोलकाता नाईट राइडर्स की तो वह इस बार सबसे खतरनाक टीमों में से एक बन चुकी है। आइए देखे आखिर कौन कौन से खिलाड़ी इस बार टीम में हुये सामिल।
आपको बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने काफी अच्‍छा खेल प्रदर्शन करते हुये सेमीफाइनल में पंहुच चुकी थी पर खिलाडि़यों में अनुभव की कमी होने की वजह से सेमीफाइनल में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा था,जिसके साथ तीसरी बार चैंपियन बनने का सपना टूट गया।जानकारी के लिये बता दें कि KKR की टीम इस बार टीम को मजबूत बनाने में लगी हुई है।जिसके चलते इस बार खिलाडि़यों को चुन चुन कर टीम में सामिल किया किया गया है। आपको बता दें कि इस बार KKR ने जिन खिलाडि़यों को अपनी टीम का हिस्‍सा बनाया है, वो काफी खतरनाक खिलाडि़यों में से एक माने जाते है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि IPL 2018 में राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिये खेलने वाले जयदेव उनादकट को राजस्‍थान ने हाल ही में रिलीज कर दिया है, जिसके पश्‍चात ऐसी कयास लगाई जा रही है कि KKR टीम में जयदेव को शामिल कर सकती है।आपको बता दें कि हाल ही में भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले हैं हेटमायर को KKR टीम अपनी टीम में लेने के लिए काफी मशक्‍कत कर रही है। इसके अतिरिकत कोलकाता नाईट राइडर्स अपने ही एक पुरान खिलाड़ी को दूसरी टीम से वापस लेना चाहते है। वो और कोई बल्कि क्रिस वोक्‍स है, जो 2017 में केकेआर के लिये थे, पर 2018 में उन्‍होनें रॉयल चैंललर्स बेंगलुरू में सामिल हो गये। हालांकि ऐसी कयास लगाई जा रही है कि इस बार इस दिग्‍गज खिलाड़ी को KKR टीम अपनी टीम में सामिल कर लेगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें। साथ ही ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक अवश्‍य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *