इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन ने इंडिया से हारने के बाद धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान,सुन कर उड़ जायेंगे होश ..

0
38550

मित्रों खेल जगत में इन दिनों जो भी मुकाबले खेले जा रहे है, वो काफी रोमांचक होते जा रहे है। अभी हाल ही में खेले गये टी – 20 सीरीज में भारतीय टीम अपनी बढ़त बनाये हुये है। वैसे भी इस बार भारतीय टीम में कई युवा खिलाडि़यो ने अपना बखूबी अभिनय दिया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम से हारने के पश्‍चात इंग्‍लैंड के कप्‍तान मॉर्गन ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गयें।

आपको बता दें कि इस बार के होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक रहने वाला है, जो कि आज रात को खेला जाने वाला है, पर उससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम टॉस जीतकर इंग्लैंड को बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया, और पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने कुलदीप यादव के सामने घुटने टेक दिए। इंग्लैंड की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में 159 रन ही बना पाई। फिर इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम के स्टार बल्लेबाज धवन सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद रोहित और राहुल ने टीम को संभाला। इस दौरान राहुल भी अपने ही अंदाज में नजर आए और उन्होंने T20 में अपना दूसरा शतक पूरा कर भारत को 8 विकेट से जीत दिला दी। वहीं हार के पश्‍चात प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन ने भावुकता में दिये बड़ा बयान।

आपकी जानकारी के लिये बता दें किमॉर्गन बहुत ही खतराक खिलाडि़यों मे से एक रह चुके है। मार्गन ने अपने बयान में बताया कि : भारत जीत का हकदार था। बटलर और रॉय ने हमें अच्छी शुरुआत दी थी, पर बीच के ओवर में विकेट गिरने से हम मैच से बाहर हो गए। फिर धोनी के लिए मोरगन ने कहा कि, धोनी ने एक ही ओवर में दो स्टांपिंग करके हमारी टीम की कमर तोड़ दी थी। उसके बाद हमें अपनी लय नहीं मिली और हम बड़ा स्कोर नहीं बना सके। जिसकी वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा। बाद में केएल राहुल को लेकर भी मोरगन ने कहा, जब राहुल जैसा खिलाड़ी अपनी लय में होता है, तो उसे रोकना काफी मुश्किल होता है। इस बयान के संबंध में आप लोगो की क्‍या प्रतिक्रियाये है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here