अपने पहले टेस्ट मैच में रोहित और पृथ्वी शॉ में से किसका शतक था ज्यादा खतरनाक, देखें आंकड़े…

0
184

इस समय वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर है,और इस समय दोनों के बीच दो मैचो की टेस्ट सिरीज चल रही है! जिसका पहला मैच राजकोट में खेला जा चूका है! भारतीय टीम ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज की टीम को एक पारी और 292 रनों से हरा दिया है!इस सिरीज का दूसरा मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा! आपको बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच उसके बाद 5 वनडे और 3 टी-20 मैच भी खेला जाएगा!

आपको बता दे कि पहला मैच पृथ्वी शाह का पहला मैच था और अपने पहले ही मैच में पृथ्वी शाह ने शतक जड़ दिया! और रोहित शर्मा ने भी अपना पहला मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ ही खेला था और अपने पहले ही मैच में रोहित शर्मा ने भी शानदार शतक जडा था! आज हम आपको बताते है कि रोहित शर्मा और शाह में किसका शतक सबसे ज्यादा आक्रामक था! रोहित शर्मा ने सन 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था! और इस मैच में रोहित शर्मा ने 301 गेंदों का सामना करके शानदार 177 रन बनाए थे! आपको बता दे कि रोहित शर्मा ने अपनी इस पारी के दौरान 23 चौके और एक छक्का लगाया था!

वन्ही अगर पृथ्वी शाह की अगर हम बात करे तो पृथ्वी शाह ने अपने पहले टेस्ट मैच में 154 गेंदों का सामना करके 134 रनों की शानदार पारी खेली है! और अपनी इस पारी के दौरान पृथ्वी शाह ने 19 चौके लगाए! अब दोस्तों आप ही बताइये यह दोनों ही खिलाड़ी भारत के अपने पहले ही टेस्ट में शतक जड़ चुके है! लेकिन अगर देखा जाए तो इस टेस्ट क्रिकेट में पृथ्ची शाह का शतक ज्यादा ही खतरनाक था! आपको क्या लगता है आप के हिसाब से किस खिलाड़ी का सबसे खतरनाक शतक था आप अपनी राय कमेन्ट बाक्स में जरुर दीजिये! हमें आपकी राय का इन्तजार रहेगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here